* * उप-निदेशकों की पदोन्नति के लिए डीपीसी संपन्न। * दो तदर्थ निदेशक नियमित भी हुए। *वरिष्ठ अनुवाद अधिकारियों की पदोन्नति के लिए यूपीएससी में डीपीसी की बैठक अब किसी भी दिन।

गुरुवार, 31 अक्तूबर 2019

आगे-आगे देखिए होता है क्या

साथियो,

कनिष्ठ अनुवादकों के कल के पदोन्नति आदेश से उत्साहित साथियों के फोन एसोसिएशन को लगातार प्राप्त हो रहे हैं। 

सभी पदोन्नत साथियों को पुनः बधाई। 

वास्तव में, यह आदेश संवर्ग में विभिन्न स्तरों पर वर्ष 2019 तक की सभी रिक्तियों को भरने के हमारे मिशन का एक अहम पड़ाव था। 

प्रत्यावर्तित सहायक निदेशकों और कुछ अन्य वरिष्ठ अनुवाद अधिकारियों के पदोन्नति आदेश शीघ्र ही जारी होने जा रहे हैं। इनके अलावा भी एसोसिएशन के समक्ष कई मामले हैं जिनपर प्राथमिकतापूर्वक कार्य चल रहा है। लेकिन, अगले कुछ दिनों तक हमारा फोकस इन मुद्दों पर रहेगा :

1. वरिष्ठ अनुवाद अधिकारियों की सहायक निदेशक के रुप में तदर्थ पदोन्नति

2. वरिष्ठ अनुवाद अधिकारियों की सहायक निदेशक के रुप में वर्ष 2019 तक की रिक्ति के अनुसार नियमित  पदोन्नति

3. कनिष्ठ अनुवाद अधिकारियों की वरिष्ठ अनुवाद अधिकारी के पद पर नियमित पदोन्नति ; और

4. सहायक निदेशक से उप-निदेशक के रुप में हाल ही में पदोन्नत अधिकारियों का नियमितीकरण।

एसोसिएशन को विश्वास है कि आप सबकी शुभकामनाओं से ये उद्देश्य भी शीघ्र ही प्राप्त कर लिए जाएंगे। 

संवर्ग के कई अन्य मुद्दे भी एसोसिएशन के संज्ञान में हैं। हम उन सबके प्रति गंभीर हैं और उनके समाधान के प्रयास जारी रहेंगे।

1 टिप्पणी:

  1. सर, कृपया जिन लोगों ने अभी तक सतर्कता निकासी (2019 के पदोन्नति के संबंध) उपलब्ध नही करवाएं हैं उनकी सूची जारी करे ताकि उन से संपर्क किया जा सके। उन लोगों की वजह से विलंब होगा ।एक निश्चित समय दे दिया जाय फिर मौजूदा लोगों की DPC कराई जाय।

    जवाब देंहटाएं

अपनी पहचान सार्वजनिक कर की गई आलोचना का स्वागत है। किंतु, स्वयं छद्म रहकर दूसरों की ज़िम्मेदारी तय करने वालों की और विषयेतर टिप्पणियां स्वीकार नहीं की जाएंगी।