* * उप-निदेशकों की पदोन्नति के लिए डीपीसी संपन्न। * दो तदर्थ निदेशक नियमित भी हुए। *वरिष्ठ अनुवाद अधिकारियों की पदोन्नति के लिए यूपीएससी में डीपीसी की बैठक अब किसी भी दिन।

सोमवार, 3 जून 2019

कुछ और अनुवाद अधिकारी पदोन्नत होंगे

मित्रो,

आप अवगत ही हैं कि कुछ वरिष्ठ अनुवाद अधिकारियों की पदोन्नति की फाइल संघ लोक सेवा आयोग में लंबित है और उसके लिए विभागीय पदोन्नति समिति की बैठक की तारीख़ किसी भी समय निश्चित की जा सकती है। इस बीच, राजभाषा विभाग ने वर्ष 2019 की रिक्ति के एवज में, पदोन्नति क्रम के कुछ अन्य वरिष्ठ अनुवाद अधिकारियों को पदोन्नत करने के लिए भी काग़ज़ात मंगाने की प्रक्रिया शुरु की हैः







सभी संबंधितों से अनुरोध है कि कृपया वांछित दस्तावेज़ राजभाषा विभाग को तत्काल भिजवाने का कष्ट करें। इस संबंध में राजभाषा विभाग द्वारा जारी ज्ञापन स्वतः स्पष्ट है।

2 टिप्‍पणियां:

  1. This file is pending in UPSC for the last almost three weeks. Rajbhasha Vibhag is meekly passing the time. It could have sent reminders to UPSC or could have requested telephonically. Efforts must be made to move file from UPSC.

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. All efforts are being taken but nobody can pressurise the UPSC. It takes its time as it deals with so many cadres. OL is just one of them.

      हटाएं

अपनी पहचान सार्वजनिक कर की गई आलोचना का स्वागत है। किंतु, स्वयं छद्म रहकर दूसरों की ज़िम्मेदारी तय करने वालों की और विषयेतर टिप्पणियां स्वीकार नहीं की जाएंगी।