*BREAKING:*2017-18 और 2018 की रिक्तियों के एवज में वरिष्ठ अनुवादकों की पदोन्नति के लिए एपीएआर और शास्तियों के साथ सतर्कता निकासी प्रमाणपत्र भेजना भी ज़रुरी *दिसम्बर,2018 में विभागीय पदोन्नति समिति की एक और बैठक के प्रयास ज़ोरों पर *उप-निदेशक(राजभाषा) के तौर पर पदोन्नति हेतु संयुक्त सेवावधि के प्रावधान को बहाल करने के लिए भर्ती नियमों में आशोधन की फाइल डीओपीटी को भेजे जाने की ख़बर *कनिष्ठ अनुवादकों की पदोन्नति के आदेश जारी करने की प्रक्रिया अंतिम चरण में *एसोसिएशन ने कनिष्ठ अनुवादकों के लिए 4600/-रु. के ग्रेड-पे की मांग को लेकर अदालत जाने का निर्णय लिया;सभी संबंधितों से संगत दस्तावेज़ उपलब्ध कराने का आग्रह।

Monday, 2 April 2018

सहायक निदेशकों को रिवर्ट किए जाने के विरुद्ध 22 मार्च का स्थगन आदेश


3 comments:

  1. What is the current position of recruitment rules of CSOLS cadre?

    ReplyDelete
  2. संघ लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित सहायक निदेशक (रा.भा.) भर्ती परीक्षा का परिणाम कब तक आने की संभावना है ?

    ReplyDelete
  3. 03/08/2018 की स्थिति के अनुसार, 1-श्री अजय कुमार झा, महासचिव, CSOLS; 2-श्री प्रदीप राय, DOPT; 3-संध्‍या थपलियाल, डाक विभाग और 4-श्री मनबर सिंह रावत, विदेश मंत्रालय की सतर्कता अभी तक (एक माह पूरा हो चुका है और अनुस्‍मारक जारी किया जा चुका है।) राजभाषा विभाग नहीं मिली है।
    इन लोगों की वजह से बेवजह विलंब होता है और दूसरे लोग सफर करते हैं।

    ReplyDelete

अपनी पहचान सार्वजनिक कर की गई आलोचना का स्वागत है। किंतु, स्वयं छद्म रहकर दूसरों की ज़िम्मेदारी तय करने वालों की और विषयेतर टिप्पणियां स्वीकार नहीं की जाएंगी।