*BREAKING:*2017-18 और 2018 की रिक्तियों के एवज में वरिष्ठ अनुवादकों की पदोन्नति के लिए एपीएआर और शास्तियों के साथ सतर्कता निकासी प्रमाणपत्र भेजना भी ज़रुरी *दिसम्बर,2018 में विभागीय पदोन्नति समिति की एक और बैठक के प्रयास ज़ोरों पर *उप-निदेशक(राजभाषा) के तौर पर पदोन्नति हेतु संयुक्त सेवावधि के प्रावधान को बहाल करने के लिए भर्ती नियमों में आशोधन की फाइल डीओपीटी को भेजे जाने की ख़बर *कनिष्ठ अनुवादकों की पदोन्नति के आदेश जारी करने की प्रक्रिया अंतिम चरण में *एसोसिएशन ने कनिष्ठ अनुवादकों के लिए 4600/-रु. के ग्रेड-पे की मांग को लेकर अदालत जाने का निर्णय लिया;सभी संबंधितों से संगत दस्तावेज़ उपलब्ध कराने का आग्रह।

Monday, 19 August 2013

कैट में सुनवाई अब 20 सितम्बर को

26 जुलाई,2013 की पोस्ट में हमने सूचित किया था कि 1986 वाले कोर्ट केस मामले में,कैट ने सुनवाई की तारीख़ 19 अगस्त,2013 निर्धारित की थी। आज कैट ने इस मामले की अगली तारीख़ 20 सितम्बर,2013 निर्धारित की है। 

2 comments:

  1. इस केस के बारे में संक्षिप्त रूप से जानकारी देने की कृपा करें ताकि यह सभी अनुवादक जान सके कि आखिर किन माँगों को लेकर यह केस चल रहा है।

    ReplyDelete
  2. उपर्युक्त मामले की पूरी जानकारी से अवगत कराने के लिए हृदयपूर्वक धन्यवाद।

    ReplyDelete

अपनी पहचान सार्वजनिक कर की गई आलोचना का स्वागत है। किंतु, स्वयं छद्म रहकर दूसरों की ज़िम्मेदारी तय करने वालों की और विषयेतर टिप्पणियां स्वीकार नहीं की जाएंगी।