* * उप-निदेशकों की पदोन्नति के लिए डीपीसी संपन्न। * दो तदर्थ निदेशक नियमित भी हुए। *वरिष्ठ अनुवाद अधिकारियों की पदोन्नति के लिए यूपीएससी में डीपीसी की बैठक अब किसी भी दिन।

शुक्रवार, 5 अक्तूबर 2018

विभागीय पदोन्नति समिति की बैठक संपन्न

मित्रो, 

हमें यह सूचित करते हुए अत्यन्त प्रसन्नता है कि एसोसिएशन द्वारा 17 सितम्बर को दी गई अद्यतन जानकारी के क्रम में,आज संघ लोक सेवा आयोग में वरिष्ठ अनुवादकों की सहायक निदेशक के तौर पर नियमित पदोन्नति के लिए विभागीय समिति की बैठक सफलतापूर्वक सम्पन्न हो गई है। कार्यवृत्त जारी होने और माननीय गृह मंत्रीजी के औपचारिक अनुमोदन के उपरान्त पदोन्नति संबंधी कार्यालय आदेश जारी किए जाएंगे। 

फिलहाल,सभी संबंधितों को बधाई। एतदर्थ हम विभागीय अधिकारियों के प्रति भी कृतज्ञता ज्ञापित करते हैं। 

आज की बैठक संवर्ग में जारी गतिरोध के टूटने की दिशा में पहला महत्वपूर्ण पड़ाव है। यह सफलता शुभेच्छुओं के समेकित सहयोग का ही परिणाम है।  

हम पदोन्नति के लिए प्रतीक्षारत कुछ अन्य पात्र साथियों के लिए भी रिक्ति वर्ष 2017-18 (अप्रैल 2017 से मार्च,2018) और वर्ष 2018 (अप्रैल से दिसम्बर तक) के लिए विभागीय समिति की एक और बैठक शीघ्र ही कराए जाने के लिए प्रयत्नशील हैं। विभाग इस दिशा में सक्रियतापूर्वक कार्य कर रहा है।

2 टिप्‍पणियां:

  1. धन्यवाद जानकारी प्रदान करने के लिए...
    कृपया वर्ष 17-18 एवं 18-19 के लिए भी पदोन्नति करवाने का प्रयास करे...
    क्यों कि संयुक्त निदेशक के पद हेतु 18-19 के लिए भी पदोन्नति दी गई है ...

    जवाब देंहटाएं

अपनी पहचान सार्वजनिक कर की गई आलोचना का स्वागत है। किंतु, स्वयं छद्म रहकर दूसरों की ज़िम्मेदारी तय करने वालों की और विषयेतर टिप्पणियां स्वीकार नहीं की जाएंगी।