*BREAKING:*2017-18 और 2018 की रिक्तियों के एवज में वरिष्ठ अनुवादकों की पदोन्नति के लिए एपीएआर और शास्तियों के साथ सतर्कता निकासी प्रमाणपत्र भेजना भी ज़रुरी *दिसम्बर,2018 में विभागीय पदोन्नति समिति की एक और बैठक के प्रयास ज़ोरों पर *उप-निदेशक(राजभाषा) के तौर पर पदोन्नति हेतु संयुक्त सेवावधि के प्रावधान को बहाल करने के लिए भर्ती नियमों में आशोधन की फाइल डीओपीटी को भेजे जाने की ख़बर *कनिष्ठ अनुवादकों की पदोन्नति के आदेश जारी करने की प्रक्रिया अंतिम चरण में *एसोसिएशन ने कनिष्ठ अनुवादकों के लिए 4600/-रु. के ग्रेड-पे की मांग को लेकर अदालत जाने का निर्णय लिया;सभी संबंधितों से संगत दस्तावेज़ उपलब्ध कराने का आग्रह।

Thursday, 4 January 2018

सचिव से मुलाक़ात,लंबित मुद्दों पर शीघ्रता की मांग


2 comments:

  1. Association ke padadhikariyon se mera nivedan hai ki krupaya Padnaam me parivartan se sambandhit adhatan stithi batane ka kasht karen, ktunki is maamle KO ek VARSH ho chuka hai.yadi maamla vicharadheen hai to kis ster per hai.aapka uttar saadar apekshit hai.Dhanyawaad

    ReplyDelete
  2. I have completed three years in the post of Hindi Translators. Can any Translators tell me to get promotion to the post of Senior Translators how many years of service is required according to Recruitment Rules.

    ReplyDelete

अपनी पहचान सार्वजनिक कर की गई आलोचना का स्वागत है। किंतु, स्वयं छद्म रहकर दूसरों की ज़िम्मेदारी तय करने वालों की और विषयेतर टिप्पणियां स्वीकार नहीं की जाएंगी।