*BREAKING:*2017-18 और 2018 की रिक्तियों के एवज में वरिष्ठ अनुवादकों की पदोन्नति के लिए एपीएआर और शास्तियों के साथ सतर्कता निकासी प्रमाणपत्र भेजना भी ज़रुरी *दिसम्बर,2018 में विभागीय पदोन्नति समिति की एक और बैठक के प्रयास ज़ोरों पर *उप-निदेशक(राजभाषा) के तौर पर पदोन्नति हेतु संयुक्त सेवावधि के प्रावधान को बहाल करने के लिए भर्ती नियमों में आशोधन की फाइल डीओपीटी को भेजे जाने की ख़बर *कनिष्ठ अनुवादकों की पदोन्नति के आदेश जारी करने की प्रक्रिया अंतिम चरण में *एसोसिएशन ने कनिष्ठ अनुवादकों के लिए 4600/-रु. के ग्रेड-पे की मांग को लेकर अदालत जाने का निर्णय लिया;सभी संबंधितों से संगत दस्तावेज़ उपलब्ध कराने का आग्रह।

Tuesday, 30 May 2017

सहायक निदेशक के पदों को भरने संबंधी कैट का आदेश





6 comments:

  1. महादेय, UPSC ने जो 50 vacancy निकली थी 2015 advertisement no 12/2015 cancel हो गई है । कृपा मुझे बताए मै काफी समय से उसके result का इन्तजार कर रहा हु,
    8944910822

    ReplyDelete
  2. Result has allready out.Recruitment process complete.

    ReplyDelete
    Replies
    1. कब हुआ प्लीज बताइये । रिज़ल्ट कहा देख सकते हैं ।

      Delete
    2. please tell about result

      Delete
    3. कृपया बताएं कब रिज़ल्ट आउट हुआ। हमें कोई जानकारी नहीं। ये बेहद गंभीर बात है । हम अक्सर UPSC वैबसाइट देख लेते हैं । परंतु वहाँ कोई रिज़ल्ट नहीं आया है ।

      Delete
  3. कृपया सहायक निदेशक के विज्ञापन के विषय में बता दें । हम काफी समय से इंतेजार कर रहें हैं ।

    ReplyDelete

अपनी पहचान सार्वजनिक कर की गई आलोचना का स्वागत है। किंतु, स्वयं छद्म रहकर दूसरों की ज़िम्मेदारी तय करने वालों की और विषयेतर टिप्पणियां स्वीकार नहीं की जाएंगी।