*BREAKING:*2017-18 और 2018 की रिक्तियों के एवज में वरिष्ठ अनुवादकों की पदोन्नति के लिए एपीएआर और शास्तियों के साथ सतर्कता निकासी प्रमाणपत्र भेजना भी ज़रुरी *दिसम्बर,2018 में विभागीय पदोन्नति समिति की एक और बैठक के प्रयास ज़ोरों पर *उप-निदेशक(राजभाषा) के तौर पर पदोन्नति हेतु संयुक्त सेवावधि के प्रावधान को बहाल करने के लिए भर्ती नियमों में आशोधन की फाइल डीओपीटी को भेजे जाने की ख़बर *कनिष्ठ अनुवादकों की पदोन्नति के आदेश जारी करने की प्रक्रिया अंतिम चरण में *एसोसिएशन ने कनिष्ठ अनुवादकों के लिए 4600/-रु. के ग्रेड-पे की मांग को लेकर अदालत जाने का निर्णय लिया;सभी संबंधितों से संगत दस्तावेज़ उपलब्ध कराने का आग्रह।

Tuesday, 9 May 2017

कनिष्ठ अनुवादक पदोन्नति के लिए दस्तावेज़ भेजें

मित्रो, 
कनिष्ठ अनुवादकों को पदोन्नत किया जाना है। किंतु इसके लिए मांगे गए दस्तावेज़ मुहैया कराने में देर हो रही है। नतीज़ा यह है कि जिन साथियों के काग़ज़ात आ गए हैं,उनके आदेश भी नहीं निकल पा रहे हैं। सभी संबंधित मित्र कृपया संलग्न सूची को देखें और जिनके नाम के साथ जो दस्तावेज़ अनुपलब्ध दर्शाए गए हैं,कृपया उन्हें शीघ्रता से विभाग को उपलब्ध कराएं ताकि आगे की कार्रवाई हो सके।




1 comment:

अपनी पहचान सार्वजनिक कर की गई आलोचना का स्वागत है। किंतु, स्वयं छद्म रहकर दूसरों की ज़िम्मेदारी तय करने वालों की और विषयेतर टिप्पणियां स्वीकार नहीं की जाएंगी।